नया क्या?

बुधवार, 10 मार्च 2010

एक महत्त्वपूर्ण संकल्प

ठीक साल भर बाद इसी दिन एक और पोस्ट..
पता नहीं इस दिन क्यों लिखना चाहता हूँ पर चाहता हूँ इसीलिए लिख रहा हूँ..

पर इस बार कुछ अलग.. बदलाव आवश्यक है और निरंतर है.. एक साल में मैं भी बदला हूँ, दुनिया भी..
बिट्स में भी बदलाव आ रहा है.. आशा है अच्छे के लिए ही आये..
पर इस दिन मैं भी कुछ बदलाव लाने कि कोशिश करूँगा.. किसी और में नहीं, खुद में.. कुछ बातें जो मन को खाए जा रही हैं उनको पचाना है.. और कुछ अलग करना है..
आज के दिन संकल्प लेता हूँ कुछ ऐसा करने का जो कि सभी कि यादों में बस जाए.. यह संकल्प बिट्स-पिलानी के लिए है और इसका श्री गणेश आज ही होगा.. कुछ और भी है मन में जिनको करने की इच्छा है पर सबसे पहले आप सभी के लिए मेरा प्रमुख कार्य यह संकल्प ही रहेगा जो आप सभी के सामने मैं जल्द ही लाने की कोशिश करूँगा..

आप सभी के आशीर्वाद और प्रेम की चाह में मैं अपने कार्य में जुट रहा हूँ और आशा करता हूँ कि अगले पोस्ट तक मैं अपना संकल्प पूरा करने में कामयाब रहूँ..

पिछले साल इसी दिन, इसी समय यह पोस्ट किया था.. इसे भी पढ़ सकते हैं..

तब तक के लिए,
आदाब, सायोनारा !

1 टिप्पणी:

  1. Aapne ek bahut hi shaktishaali sankalp liya hai. Aap aapne saare kaam poore manoyog se karte aaye hain aur ummeed hai ki aap is sankalp ko poora karne mein jaroor safal rahenge. Shubhkamnayein.

    जवाब देंहटाएं

ज़रा टिपिआइये..